राजधानी पटना में 21 नवंबर को शंखनाद यात्रा, रविशंकर प्रसाद आमंत्रित

0
3



पटना, 20 नवंबर ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस (जीकेसी) के सौजन्य से आगामी 21 नवंबर को राजधानी पटना में होने वाली शंखनाद यात्रा और राष्ट्रीय राजधानी नयी दिल्ली के तालटकटोरा स्टेडियम में 19 दिसंबर को होने वाले विश्व कायस्थ महासम्मेलन ‘उम्‍मीदों का कारवां’ कार्यक्रम में शिरकत करने के लिये भारतीय जनता पार्टी सांसद और पूर्व केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को आमंत्रित किया गया है।
जीकेसी मीडिया और कला संस्कृति प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रेम कुमार ने बताया कि विश्व कायस्थ महासम्मेलन और शंखनाद यात्रा में शिरकत करने के लिये कायस्थ समाज के कई दिग्गज लोगों को आमंत्रित किया जा रहा है। इसी क्रम में जीकेसी के पदाधिकारियों ने भाजपा सांसद और पूर्व केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद से मुलाकात कर उन्हें विश्व कायस्थ महासम्मेलन और शंखनाद यात्रा में शिरकत करने के लिये आमंत्रित किया है। इसके अलावा बिहार के सभी 38 जिलों के जीकेसी प्रतिनिधि और पूजा समिति के प्रतिनिधियों को आमंत्रित किया गया है।
इस अवसर पर जीकेसी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दीपक कुमार अभिषेक, जीकेसी की प्रदेश अध्यक्ष डा. नम्रता आनंद, जीकेसी के प्रदेश महासचिव संजय सिन्हा, जीकेसी कला संस्कृति प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष दिवाकर कुमार वर्मा, पटना जिलाध्यक्ष सुशील श्रीवास्तव,पटना के जिला उपाध्यक्ष धनंजय प्रसाद समेत कई अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।
इससे पूर्व भाजपा विधायक नितिन नवीन,अरूण सिन्हा, पद्मश्री डा. गोपाल प्रसाद सिन्हा, कुमार आशीष, श्यामजी सहाय समेत कई पूजा समिति और कई गणमान्य लोगों को आमंत्रित किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here