रेलवे बोर्ड सभी तरह के कन्फ्यूजन को छात्रों से बातचीत कर दूर करें

0
28

छात्रों पर अत्याचार व उनके भविष्य से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा : पप्पू यादव



आंदोलन में छात्रों पर दर्ज FIR हो वापस, अपने भविष्य के लिए छात्र उतरे संघर्ष को

पटना 26 जनवरी : जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने आज पटना के महेंद्रू घाट स्थित रेलवे बोर्ड के दफ्तर में जाकर RRB NTPC और ग्रुप D छात्रों की समस्याओं पर रेलवे भर्ती बोर्ड के अधिकारियों से बातचीत की। इस दौरान पूर्व सांसद पप्पू यादव ने रेलवे अधिकारियों से छात्रों के हित में तमाम बातें रेलवे भर्ती बोर्ड के अधिकारियों के सामने रखी. इसके बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि छात्रों का आंदोलन स्वतःस्फूर्त है. छात्रों के बीच आरआरबी-एनटीपीसी परीक्षा को लेकर बहुत कन्फ्यूजन हैं. रेलवे अधिकारी छात्रों और छात्र नेताओं से बातचीत कर सभी तरह के कन्फ्यूजन को दूर करें.

पप्पू यादव ने बताया कि रेलवे बोर्ड ने परीक्षा को स्थगित कर दिया हैं. इस मामले के जांच के लिए बोर्ड ने पाचं सदस्यीय टीम कमिटी बनाई है जो छात्रों और छात्र नेताओं से इस मसले पर बातचीत करेगी. बोर्ड ने ग्रुप डी की परीक्षा को रोक दिया हैं. ग्रुप डी के परीक्षा में पिटी ,मेन्स, फिजिकल और मेडिकल की परीक्षा होना अनुचित हैं.

जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि छात्रों पर किसी भी तरह का अत्याचार बर्दास्त नहीं किया जाएगा. रेलवे अविलम्ब छात्रों पर से सभी तरह के मुकदमें को वापस लेकर अपने छात्रों से बातचीत शरू करें. बिहार में सरकारी नौकरी सिर्फ रेलवे और सेना में ही बची हुई हैं. छात्रों से आग्रहः है कि वे हिंसक आंदोलन को छोड़ कर लोकतांत्रिक तरीके से अपनी लड़ाई लड़ें. रेलवे अपनी बेबसाइट पर आज इस परीक्षा से जुडी तमाम मसलों पर नोटिफिकेशन ला रहा हैं. छात्र उस नोटिफिकेशन को देखें और आगे की रणनीति को तैयार करें.

महेंद्रू रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष राजेश कुमार और सचिव राजेश चंद्रा से बातचीत के दैरान जाप राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह , राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू, पटना जिलाध्यक्ष सचिदानन्द यादव, पीयू छात्र संघ अध्यक्ष मनीष यादव और जाप युवा परिषद के अध्यक्ष राजू दानवीर उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here