लॉकडाउन का कड़ा विरोध करेगी जाप : पप्पू यादव

0
17

पटना 04 जनवरी : बिहार में फिर से लॉकडाउन लगने की आशंकाओं के बीच जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि कोरोना नियंत्रण के नाम पर यदि बिहार में लॉकडाउन लगाया गया तो जन अधिकार पार्टी इसका कड़ा विरोध करेगी. उन्होंने कहा कि सरकार अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए अगर आम जनता पर लॉक डाउन थोपने का प्रयास करेगी तो पार्टी इसके खिलाफ़ आंदोलन करेगी. लॉक डाउन ने आम आदमी के जीवन को तहस नहस कर दिया हैं. कोरोना से ज्यादा लोग भूख और गरीबी से मर रहे हैं.

पप्पू यादव ने कहा कि लॉकडाउन कोरोना का हल नहीं है.दिन में रैली और रात में लॉक डाउन ये सब नहीं चलेगा. पाप्पू यादव ने कहा कि कोरोना के नाम पर देश में छुट्टी और लूट दोनों मची हुई हैं. कोरोना हमेशा बजट सत्र के पहले आता है और मार्च लूट के बाद खत्म हो जाता हैं. ओमीक्रोन वायरस में मारक क्षमता बहुत कम हैं. इस कारण हमें ज्यादा हाय तौबा मचाने की जरूरत नहीं हैं.

जाप सुप्रीमो ने कहा कि हमें कोरोना को चैलेंज के रूप लेने की जरूरत हैं इससे डरने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि कोरोना के नाम पर न्यायपालिका, विधायिका, कार्यपालिका और अखबार सब मिलकर भय का वातावरण तैयार कर रही हैं जो सही नहीं हैं. पप्पू यादव ने कहा कि कोरोनावायरस का भय फैलाने के लिए राजनीतिक पार्टियों का एक सुनियोजित प्लान है. केंद्र से पैसे के आवंटन का समय आ गया है ऐसे में कोरोना का भय फैला कर पैसे की लूट शुरू होने वाली है. बच्चों में वैक्सीन को लेकर भी उन्होंने कहा कि 3 साल पहले ही बच्चों में संक्रमण फैलने का दावा करने वाले कोई भगवान नहीं है.

पप्पू यादव ने साफ कहा कि मंदिर ,मस्जिद, गुरुद्वारे, ट्रेन की भीड़ आज वर्तमान समय में होने वाले राजनीतिक पार्टी की रैलियों में कोरोना आखिर क्यों नहीं होता है ?यह सब पैसे की लूट मेडिकल माफियाओं का फैला हुआ जाल है. प्रेस कांफ्रेंस में प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा, राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह, राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू, अरुण सिंह और राजू दानवीर मौजूद थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here