कांग्रेस की साज़िश का जनता देगी जवाब : नंदकिशोर

0
12

पंजाब की कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट

पंजाब का विकास नहीं चाहती कांग्रेस

पटना, 7 जनवरी। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में चूक कांग्रेस की सोची- समझी साज़िश का हिस्सा है, जिसे कभी बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। इस साज़िश का जवाब जनता देगी।
         श्री यादव ने आज यहां कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के साथ देश की करोड़ों जनता का आशीर्वाद है। ईश्वर की कृपा और जनता के आशीर्वाद से उन्हें लंबे समय तक देश की सेवा करनी है। कांग्रेस जैसी जनविरोधी पार्टियां प्रधानमंत्री जी का बाल भी बांका नहीं कर सकती। श्री यादव ने  कहा कि पीएम मोदी पंजाब दौरे के दौरान पंजाब को 42,750 करोड़ रुपये के तोहफे देने वाले थे। असल में कांग्रेस नहीं चाहती कि पंजाब का विकास हो और केंद्र की योजनाओं का लाभ पंजाब के लोगों को मिले। लेकिन,  कांग्रेस की मंशा पूरी नहीं होगी। पंजाब में भी विकास का हाई-वे बनेगा।  वहां भी डबल इंजन की सरकार बनेगी और विकास की रफ्तार दोगुनी होगी।
         श्री यादव ने कहा कि पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक दर्शाता है कि पंजाब में कानून व्यवस्था बिल्कुल चौपट हो गयी है।  पाकिस्तान की सीमा से सटे होने के कारण पंजाब की कानून व्यवस्था के साथ समझौता नहीं किया जा सकता। मुख्यमंत्री चन्नी से पंजाब संभल नहीं रहा, इसलिए वहां राष्ट्रपति शासन लागू किया जाना चाहिए। ताकि देश सुरक्षित रहे और पंजाब के लोग शांति से रह सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here