बिहारियों के गाली और गोली खाने के लिए लालू – नीतीश जिम्मेदार : पुष्पम प्रिया चौधरी

0
124



तारापुर (18 अक्टूबर 2021) ‘नीतीश कुमार के कुशासन के कारण लोगों को बिहार के बाहर आजीविका के लिए गाली और गोली खाना पड़ रहा है’ श्रीनगर में बिहारियों की हत्या को लेकर रोष प्रकट करते हुए पुष्पम प्रिया चौधरी ने कहा कि नीतीश और लालू के काल में सारे कारखाने धीरे-धीरे बंद हो गए और बिहारियों को काम करने हेतु पलायन हेतु विवश होना पड़ा. उन्होंने आगे कहा कि ‘तारापुर उपचुनाव में प्लुरल्स पार्टी के उम्मीदवार बशिष्ठ नारायण को विजयी बनाकर नीतीश कुमार की निक्कमी सरकार को सबक सिखाना होगा’ यह बात प्लुरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने मीडियाकर्मियों से बातचीत के क्रम में कही.
पुष्पम प्रिया चौधरी तारापुर विधानसभा उपचुनाव में अपने पार्टी के उम्मीदवार के जनसंपर्क अभियान के क्रम में आज तारापुर में थी. आज जनसंपर्क अभियान के क्रम में सबसे पहले खड़कपुर झील पहुचीं. झील की दुर्दशा के बारे में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि ‘नीतीश कुमार की अकर्मण्य सरकार ने एक बेहतरीन झील को बदहाल बनाकर रख दिया है, सरकार के पास न तो नीति है और न नीयत. इसी कारण पर्यटन की अपार संभावना होने के बाद भी यह झील उपेक्षित है.

बंशीपुर ग्राम में ग्रामीणों और कार्यकर्ता से संवाद करते हुए प्लुरल्स अध्यक्ष ने कहा कि बशिष्ठ नारायण जैसे प्रतिबद्ध प्रतिनिधि को चुनकर विधानसभा में भेजिए.
तारापुर विधानसभा उपचुनाव के आज के जनसंपर्क अभियान में प्लुरल्स अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी के साथ महासचिव अनुपम सुमन, प्रेस सचिव मुकेश, प्रमंडल प्रभारी सूरज,विधानसभा प्रभारी कन्हैया और दरभंगा संघठन मंत्री विक्रम, समस्तीपुर जिलाध्यक्ष सौरभ, पूर्वी चंपारण के विकास, आदित्य विनय, शहबाज़, सूर्या वत्स सहित सैकड़ो कार्यकर्ता शामिल थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here