आई जी आई एम एस अस्पताल का किया निरीक्षण

0
13

एक्शन मोड में आए जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव



पटना 09 जनवरी 2022 : बिहार में कोरोना के मामलों की बढ़ती रफ्तार के बीच एक बार फिर से जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव पूरे एक्शन मोड में आ गए हैं और फील्ड में जाकर स्वास्थ्य सेवाओं का जायजा ले रहे हैं. आज वे दिल्ली से पटना लौटने के बाद आई जी आई एम एस अस्पताल जाकर वहां निरीक्षण किया. साथ ही गरीब मरीजों को आर्थिक सहायता भी प्रदान की. इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत में पप्पू यादव ने कहा कि कोरोना के साथ साथ अस्पताल के सभी स्वास्थ्य सुविधाओं को बढ़ाया जाए.


पप्पू यादव ने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर ज्यादा हाय तौबा सरकार और अधिकारी मचा रहे है.जब कोरोना में चुनाव हो सकते है तो स्कूल और व्यापारिक प्रतिष्ठान पर प्रतिबंध का कोई औचित्य नहीं हैं. प्रशासनिक अधिकारी को किसी भी तरह छुट्टी चाहिए. लॉकडाउन के नाम पर मानव अधिकारों का हनन किया जा रहा है. लॉक डाउन के नाम पर गरीब लोगों के दुकानों को सीज करना एक अमानवीय कार्य हैं. उन्होंने कहा कि प्रशासन गरीब लोगों से रोजी रोटी छीन रहा हैं, जिसका जन अधिकार पार्टी विरोध करती हैं.

मालूम हो कि कोरोना की दूसरी लहर में भी पप्पू यादव ने पटना समेत बिहार के अन्य जिलों में कोविड मरीजों की सहायता के लिए मोर्चा सम्भाला था. तब भी वे दिन रात एक कर अस्पताल से शमशान तक जरूरतमंद लोगों की मदद करते नज़र आये थे. इसी कार्य को उन्होंने फिर से शुरू कर दिया है, जब प्रदेश में कोरोना के मामले में लगातार वृद्धि दर्ज की जा रही है. ऐसे में पप्पू यादव ने साफ कह दिया है कि हर जरूरतमंद लोगों तक वे मदद पहुंचाने को तैयार हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here