सीतामढ़ी में डॉक्टर दीपक शर्मा संग डॉ निराला सिंह दोनों दंपति का घण्टों तक हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस और पत्रकारों पे किया हमला

0
211

रिपोटर:- चन्दन देव सीतामढ़ी बिहार

सीतामढ़ी:- मानसिक रूप से विछिप्त डॉक्टर ने पहले पत्नी के अपहरण का मामला बताया, फिर थाने में गुम होने की रिपोर्ट लिखाई, और इसके बाद जब पुलिस सुलह कराने गई तो न सिर्फ पुलिस के साथ ही बदसलूकी की बल्कि पत्रकारों के साथ भी मारपीट की। डॉक्टर के नाटकीय अंदाज में बरामदगी के घंटो हाईवोल्टेज ड्रामा के बाद डीएसपी ने पत्रकारों को कारवाई का आश्वासन दिया, फिर डॉक्टर दंपती को थाने लाया गया।
आइए जानते है आखिर पूरा मामला क्या है
दरअसल सीतामढ़ी शहर के अस्पताल रोड में अपने आवास से महिला चिकित्सक अचानक लापता हो गईं। शहर के अस्पताल रोड लीची बगान में महिला चिकित्सक डॉ. निराला कुमारी सिंह का अपना क्लीनिक है। वह सर्जन हैं। उनके पति डॉ. दीपक कुमार भी इसी क्लीनिक में बैठते हैं। पिछले दो वर्षों से डॉक्टर दंपती यहां क्लीनिक चलाते हैं। इस बीच शनिवार रात अचानक वह गुम हो गईं और अगले दिन पति ने नगर थाने में पत्नी के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई तो तो शहर में सनसनी फैल गई। अपहरण की आशंका में नगर थाने में पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई। डॉक्टर निराला के पास मोबाइल फोन नहीं होने के कारण खोजबीन में पुलिस की परेशानी बढ़ गई। जिसके बाद नगर थाना प्रभारी विकाश कुमार राय ने बताया कि पुलिस को सोमवार सुबह इस घटना की सूचना दी गई। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू की गई तो स्टेशन रोड स्थित एक आवासीय होटल में उनके होने की सूचना मिली। इसके बाद वहां पहुंचकर उनको बरामद किया गया। उनसे पूछताछ हुई। कहा जा रहा है कि किसी बात को लेकर पिछले कुछ दिनों से चिकित्सक दंपति के बीच आपस में विवाद चल रहा था। डॉक्टर ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी। होटल से महिला डॉक्टर की बरादमगी की सूचना मिलने पर घटना की जानकारी लेने पहुंचे मीडियाकर्मियों से डॉक्टर के पति उलझ गए। न्यूज 24 के रिपोर्टर आदित्यानंद आर्य समेत कई अन्य पत्रकारों के साथ मारपीट की, उनका मोबाइल छीन कर जमीन पर तोड़ दिया। इतना ही नहीं पत्रकारों के अलावा पुलिस वालों के साथ भी मारपीट की और उनका मोबाइल भी फोर दिया, पुलिस कांस्टेबल की वर्दी भी फार दी। इतना ही नहीं महिला थाना प्रभारी के साथ भी मारपीट की। हालांकि मामले में पुलिस ने कारवाई करते हुए डॉक्टर पति दीपक कुमार को पत्रकारों से मारपीट के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजने को प्रक्रिया जारी है। और इसके बावजूद महिला थाना प्रभारी से भी प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है।
आपको बतादे की शहर में यह भी चर्चा है कि पारिवारिक विवाद में डॉक्टर शनिवार रात घर छोड़ होटल में रहने चली आईं। इस हाेटल के कमरा 106 में वह ठहरी हुई थीं। तीन साल पूर्व चिकित्सक दंपती की शादी हुई। चिकित्सक डॉ. दीपक कुमार शहर के रिंग बांध वार्ड 13 निवासी डॉ. त्रिलोकी शर्मा के पुत्र हैं। महिला चिकित्सक पटना की रहने वाली हैं। अभी उनको कोई संतान नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here