कदम के तत्वाधान में चलंत नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन।

0
14

निःशुल्क चलंत नेत्र जांच शिविर नेत्र चिकित्सा के क्षेत्र में युगांतकारी पहल : राजीव रंजन प्रसाद
चलंत नेत्र जांच शिविर नेत्र लोगों के लिए वरदान : सैयद सबिहउद्दीन अहमद
पटना, 05 अगस्त कदम के तत्वाधान में चलंत नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन नया टोला, सरिस्ताबाद गर्दनीबाग; यादव भवन के समीप किया गया, जिसका उद्घाटन कदम के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद ने किया।
चलंत नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कदम के प्रदेश अध्यक्ष सैयद सबिहउद्दीन अहमद “शिफू” उपस्थित थे। इस शिविर की अध्यक्षता कदम के बिहार इकाई के युवा शाखा के प्रदेश अध्यक्ष श्री मुकेश कुमार ने किया एवं स्वागत कदम के युवा शाखा के राष्ट्रीय सचिव श्री राहुल मणि ने किया।कदम के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद ने इस अवसर पर कहा कि निःशुल्क चलंत नेत्र जांच शिविर नेत्र चिकित्सा के क्षेत्र में युगांतकारी पहल साबित हो रहा है। इससे नेत्र की समस्या से जुझ रहे मरीजों के लिए यह काफी सुविधाजनक साबित हो रहा है। कदम के द्वारा बिहार के विभिन्न जिलों में ऐसे ही अनेक स्वास्थ्य जांच शिविरों का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर साईं लायंस नेत्रालय की डॉक्टरों की टीम ने लोगों का नेत्र जांच किया एवं उन्हें आवश्यक परामर्श भी दिया। डॉक्टर ने लोगों को सलाह दी कि जो डायबिटीज पेशेंट है उन्हें तो निश्चित ही कुछ समय अंतराल पर अपने नेत्रों का जांच अवश्य कराना चाहिए।
डॉ अनुराधा सिंह ने इस अवसर पर कहा की लोगों को अपने नेत्रों की समय समय पर जांच करते रहनी चाहिए।
इस अवसर पर कदम की बिहार इकाई की प्रदेश अध्यक्ष सैयद सबिहउद्दीन अहमद “शिफू” ने कहा कि चलंत नेत्र जांच शिविर नेत्र लोगों के लिए वरदान साबित हो रहा है। चलंत वैन के कारण लोगों का समय भी बच रहा है और उन्हें बेहतरीन जांच सुविधाएं भी मुहैया हो जा रही हैं।इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रवक्ता नवीश कुमार निवेन्दु एवं प्रदेश उपाध्यक्ष हिमराज राम, प्रदेश महासचिव श्री नागेंद्र कुमार, युवा शाखा के प्रदेश उपाध्यक्ष रंजन कुमार यादव, पटना जिला के अध्यक्ष एजाज अहमद, पटना जिला के महिला शाखा की अध्यक्ष खुशबू कुमारी उपस्थित थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here