द प्लुरल्स पार्टी ने तारापुर उपचुनाव में पूर्व वायुसैनिक बशिष्ठ नारायण को उतारा

0
16

मुंगेर (05 अक्टूबर 2021) बिहार विधानसभा उपचुनाव अब धीरे – धीरे अपनी रंगत पकड़ने लगी है. मुंगेर जिले के तारापुर विधानसभा उपचुनाव में द प्लुरल्स पार्टी ने भी अपना दावा ठोक दिया है. प्लुरल्स पार्टी ने तारापुर उपचुनाव के लिए बशिष्ठ नारायण को अपना उम्मीदवार बनाया है. बशिष्ठ नारायण वायुसेना में कार्यरत रहे हैं. इन्होंने पिछले 20 वर्षों तक भारतीय वायुसेना में अपनी सेवा दी है.
प्लुरल्स पार्टी के स्थापना से ही जुड़े बशिष्ठ नारायण भारतीय वायुसेना से सेवानिवृत्त होने के बाद तारापुर क्षेत्र में सामाजिक कार्यों में सक्रिय थे. इन्होंने सामाजिक कार्यों द्वारा एक ईमानदार जन प्रतिनिधि की छवि बनाई है. जनता के सरोकारों को लेकर संघर्षरत बशिष्ठ नारायण ने कल पटना में प्लुरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी से मुलाकात की थी.
तारापुर विधानसभा में प्लुरल्स पार्टी के उम्मीदवार होने की जानकारी पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने अपने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर देते हुए लिखा कि ” तारापुर चुनाव में प्लुरल्स पार्टी के जुझारू कार्यकर्ता श्री बशिष्ठ नारायण उम्मीदवार होंगे. वे एयरफ़ोर्स में 20 साल तक देशसेवा कर रिटायर हुए और अब समाज-सेवा में रत हैं. शहीदों की धरती तारापुर को प्लुरल्स के विकसित बिहार का मॉडल बनाने को वे प्रतिबद्ध हैं.”
बशिष्ठ नारायण ने प्लुरल्स पार्टी का उम्मीदवार बनाए जाने पर प्लुरल्स पार्टी के अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी और महासचिव अनुपम सुमन का आभार जताते हुए कहा कि पार्टी ने जो भरोसा दिखाया है उसको हासिल करने के लिए पार्टी के सैनिक के तौर पर खरा उतरूंगा और तारापुर से नक़ली नेताओं को खदेड़ दूंगा. पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं में भी उत्साह है और राज्य भर के पार्टी कार्यकर्ता तारापुर में जीत के लिए इकट्ठे होंगे।
इस अवसर पर पार्टी के प्रेस सचिव मुकेश कुमार, तारापुर विधानसभा समन्वयक सह प्रदेश प्रवक्ता कुमार कन्हैया, संयुक्त सचिव प्रशासन राघवेंद्र शरण और किसलय कुमार उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here