अपने पिता को परिवारिक कैद से रिहाई के लिए सरकार को आवेदन दे तेजप्रताप: अरविन्द सिंह

0
12

3 अक्टूबर पटना : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि पार्टी मे सियासी मजबूती और संपत्ति के लिए राजद सुप्रीमो आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी को जो परिवारिक कैद मिला है।
 और उनके बड़े पुत्र जो इल्जाम लगा रहे हैं, कि उनको कैद किया गया है, परिवार के चार पांच लोग राष्ट्रीय अध्यक्ष राजद का बनने का चाहत रखते हैं, उन्हीं लोगों के द्वारा कैद किया गया है।
 अपने पिता का पारिवारिक कैद से  छुटकारा के लिए उनके बड़े पुत्र तेज प्रताप जी से आग्रह है कि वें सरकार को आवेदन दे। सरकार के यहां कानूनन प्रावधान है, उनके पिता को सरकार परिवारिक कैद से रिहाई दिलाने में सक्षम है।

एनडीए सरकार में सभी का को न्याय मिलता है, मा मुख्यमंत्री जी न किसी को बचाते हैं, न किसी को फंसाते हैं, न्याय के लिए मशहूर है।
 एनडीए सरकार सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास सबका प्रयास के मूल मंत्र से चलतीं है।

श्री अरविन्द ने कहा राजद विधायक और आदरणीय श्री लालू प्रसाद जी के बड़े पुत्र तेज प्रताप जी के  पिता श्री लालू प्रसाद जी से आग्रह है कि वे अपने बड़े पुत्र के साथ न्याय करें।
श्री तेजप्रताप जी कहीं भी आप देख लीजिए इतिहास बताता है,अगर. न्याय होता तो महाभारत नहीं होता।

 आप अपनी योग्यता को साबित कीजिए अपना दल बनाइए, अपने दल का नेता बनिए।
 राजद मे जितना तेजस्वी जी का अधिकार है, उतना ही आपका है।

आप आदरणीय श्री लालू प्रसाद जी के बड़े पुत्र हैं, दल पर सबसे पहला अधिकार आपका बनता है, आप सर्वगुण संपन्न हैं, आप में श्री लालू प्रसाद जी के सारे गुण कूट-कूट कर भरा हुआ है।

इतिहास उठाकर देख लीजिए इस देश में राजा बनने के लिए अपने पिता को कैद खाने में डाल दिया गया था।
आप इतिहास को दोहराने नहीं दीजिए अपने पिता को अपने साथ लाइए। माता-पिता का सेवा कीजिए और राजद का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here