प्लुरल्स पार्टी सुप्रिया की याद में बनाएगी सुप्रिया फाउंडेशन : पुष्पम प्रिया चौधरी

0
10



समस्तीपुर ( 27 सितंबर 2021) “बिहार की बेटी के नाम पर प्लुरल्स परिवार एक “सुप्रिया सुमन फ़ाउंडेशन” का निर्माण करेगी जो सुप्रिया जैसी बच्चियों के स्कूल और कॉलेज जाने की बाधाओं को समाप्त करने के लक्ष्य के साथ काम करेगी. यह सुप्रिया को हमारी बस एक छोटी-सी श्रद्धांजलि है कि प्लुरल्स के नाम के साथ-साथ सुप्रिया का नाम भी हमेशा जीवित रहे” यह बात प्लुरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने शाहपुर पटोरी में आयोजित सुप्रिया सुमन श्रद्धाजलि सभा मे कही.

सुप्रिया सुमन की याद में आयोजित इस शोक सभा में उन्होंने कहा कि
सुप्रिया का जाना हम सब के लिए अवर्णनीय पीड़ा का कारण बना है परंतु परिजनों को जो दुःख पहुँचा है उसकी भरपाई कोई नहीं कर सकता. हम बस इतना ही कर सकते हैं कि उनकी स्मृति को अमर बनाएँ”

सरस्वती विद्या मंदिर परिसर में आयोजित इस शोक सभा मे प्लुरल्स पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि हम बिहार और इस देश की अन्य बच्चियों को सुप्रिया जैसी बहादुर और लगनशील बनने में मदद करें ताकि उनकी स्कूली शिक्षा किसी भय से, किसी अवरोध से या संसाधनों की कमी से बाधित न हो.

आगे पुष्पम प्रिया चौधरी ने कहा कि हम सुप्रिया को वापस नहीं ला सकते लेकिन हमारी ओर से यह एक कोशिश है कि इस प्रयास से भविष्य में आपको बहुत थोड़ा भी संतोष होगा और सुप्रिया को न बचा पाने की हमारी ग्लानि थोड़ी कम होगी.
इस शोक सभा में सुप्रिया सुमन को उनके दोस्तों ने भावपूर्ण तरीके से याद किया. इस शोक सभा में बिहार के कई जिलों से प्लुरल्स के कार्यकर्ता शामिल हुए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here