राजद के हिटलर सिंह अर्थात जगदानंद सिंह जी का बिगड़ा सोच और बोल : अरविन्द सिंह

0
47

1 सितंबर पटना : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है की राजद के प्रदेश अध्यक्ष श्री जगदानंद सिंह जी का सोच और बोल दोनों हिटलर जैसा हो गया है।

 आर एस एस जैसे राष्ट्रभक्त  सामाजिक समरसता की संस्कृति स्थापित करने वाला देशभक्त एक स्वयंसेवी संस्था है जो सांस्कृतिक राष्ट्रवाद का स्थापना इस देश में करती है।

आर एस एस के स्वयंसेवक पूरे दुनिया में फैले हुए हैं और हर आपदा विपदा में वह मानवता की सेवा में रात दिन  लगे रहते हैं। स्वयंसेवक का मतलब होता है स्वयं राष्ट्र को समर्पित करना और राष्ट्र की सेवा में तत्पर रहना।

श्री सिंह ने कहा कि यह बात राजद के हिटलर सिंह अर्थात जगदानंद सिंह को कैसे समझ आएगी जैसा व खाएंगे वे अन्न वैसा होगा मन, राजद की विकृत प्रवृत्ति और संस्कृति के वे अध्यक्ष हैं श्री जगदानंद सिंह जी।

 उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष स्जायफ्ता है, अपराधियों से संरक्षित पार्टी है, घोटालों बाजो का समूह है , उनकी गठबंधन मुड़ कटवा जैसे दल से है,  इतने घोटालों से जिसका दल और राष्ट्रीय अध्यक्ष परिपूर्ण हो।

 जिस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के विधायक बड़े पुत्र से हिटलर की उपाधि जिनको प्राप्त हुआ हो उनका सोच में जो बदलाव और भटकाव आना स्वाभाविक है , यह उस दल के संगत और पंगत का असर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here