कदम द्वारा गोपालगंज में जिला कार्यकर्ता समागम का आयोजन

0
10


गोपालगंज,सामाजिक संगठन कदम द्वारा गोपालगंज जिला में जिला कार्यकर्ता समागम का आयोजन किया गया। सम्मेलन की अध्यक्षता कदम के बिहार प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष सैयद सबिहउद्दीन अहमद शिफू ने की, स्वागत राष्ट्रीय उपाध्यक्ष इं राजेंद्र कुमार एवं धन्यवाद ज्ञापन कदम के गोपालगंज जिला के जिला अध्यक्ष आफताब अहमद ने किया।
समागम को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि कदम समाज के दबे-कुचले एवं वंचित लोगों के उत्थान एवं उनके आर्थिक एवं सामाजिक सशक्तिकरण के लिए कार्य करेगा। कदम लोगों एवं सरकार के बीच सेतु का काम करेगा। कदम लोगों को निशुल्क चिकित्सकीय सहायता भी उपलब्ध कराने की दिशा में कार्य कर रहा है।
इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष इं राजेंद्र कुमार ने कहा कि हम सबको मिलकर समाज के उत्थान के लिए कार्य करना है। समाज के सभी वर्गों का उत्थान करना ही कदम का मूल उद्देश्य है।
कदम के बिहार के प्रदेश अध्यक्ष सैयद सबिहउद्दीन अहमद शिफू ने कहा कि कदम सरकारी योजनाओं के क्रियान्वयन में लोगों और सरकार के बीच कड़ी का काम करेगा। कदम द्वारा बिहार के अनेक जिलों में लगभग 20 चलंत निशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया है। जिसमें लोगों को डॉक्टरों के द्वारा नेत्र से संबंधित चिकित्सकीय परामर्श दी जा रही है।
इस अवसर पर राष्ट्रीय महासचिव संजय सिन्हा, राष्ट्रीय अध्यक्ष मीडिया सेल प्रेम कुमार, प्रदेश महासचिव नागेंद्र कुमार, रागिनी रंजन, नम्रता आंनद, नवीश निबेन्दु, दिवाकर कुमार वर्मा, प्रसून श्रीवास्तव, संजीत कुशवाहा, निसार अहमद, चन्द्रपाल कुशवाहा, इरफान आलम, खुशी अहमद, आसिफ जमील, मुकेश महतो सहित कदम के तमाम पदाधिकारीगण मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here