चित्रांश चैंबर्स ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नवीन कुमार को जीकेसी ने किया सम्मानित।

0
37

चित्रांश चैम्बर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की स्थापना का उद्देश्य चित्रांश वर्ग के सभी व्यापारियों को मंच प्रदान करना : नवीन कुमार

मुंबई, 19 अगस्त चित्रांश चैंबर्स ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नवीन कुमार को ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस (जीकेसी) ने संगठन के प्रति उनके उल्लेखनीय योगदान को देखते हुये प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है।

    जीकेसी मीडिया सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री प्रेम कुमार ने बताया कि मुंबई में एक निजी कंपनी में सीईओ पद पर कार्यरत और चित्रांश चैंबर्स ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नवीन कुमार को जीकेसी के ग्लोबल अध्यक्ष श्री राजीव रंजन प्रसाद और प्रबंध न्यासी श्रीमती रागिनी रंजन ने संगठन के प्रति उल्लेखनीय योगदान को देखते हुये उन्हें प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है।  

     श्री नवीन कुमार ने श्री राजीव रंजन प्रसाद और श्रीमती रागिनी रंजन के प्रति आभार व्यक्त करते हुये कहा कि ये उनकी संपूर्ण टीम को समर्पित है और उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है उसमें अपना शत प्रतिशत देने का प्रयास करेगे।उन्होंने कहा कि कायस्थ समाज से जुड़े लोगों को आगे बढ़ानें में उनसे जहां तक संभव हो सकेगा उसमें अपना योगदान देंगे तथा चित्रांश चैंबर्स ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज प्रकोष्ठ के जरिये कायस्थ परिवार को एकजुट करेंगे। चित्रांश चैम्बर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की स्थापना का उद्देश्य चित्रांश वर्ग के सभी व्यापारियों को एक मंच प्रदान करना है। इस मंच के माध्यम से सभी कारोबारी अपने विचार साझा करेंगे।कायस्थ समाज के नए व्यवसायियों को प्रोत्साहित किया जाएगा, जिससे वह अपने साथ-साथ समाज की भी उन्नति कर सकें। नए व्यवसायियों को टिप्स एवं रिस्क से जुड़ी जानकारी के साथ-साथ लोन और नई शुरूआत करने के बारे में बताया जाएगा। कारोबार से जुड़ी सरकार की नीतियों के बारे में भी व्यापारियों को अवगत कराया जायेगा।  संगठन का उद्देश्य बिजनेस लीडरों को तैयार करना भी है।उन्होंने बताया कि जीकेसी के सौजन्य से राष्ट्रीय राजधानी नयी दिल्ली में विश्व कायस्थ सम्मेलन ‘उम्मीदों का कारवां’ कार्यक्रम 18 एवं 19 दिसंबर को तालकटोरा स्टेडियम में होने वाला है। कला-संस्कृति प्रकोष्ठ की ओर आयोजित होने वाले कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये उन्हें जो जिम्मेवारी दी गयी है उसे वह पूर्ण रूप से साकार करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here