राष्ट्रवादी विचारधारा और सामाजिक समरसता के साथ विकास के प्रतीक हैं मा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी : अरविन्द सिंह

0
38

31 अगस्त पटना : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि राष्ट्रवादी विचारधारा और सामाजिक समरसता के साथ विकास के प्रतीक हैं माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी देश की जनता उनकी ओर आशा और विश्वास की नजरों से देखता है।

आज देश में ही नहीं पूरे दुनिया में अपने काबिलियत, अपने विकास, विश्वास, समरसता, और दृढ़ निश्चय विचारधारा का लोहा मनवा चुके हैं।

श्री सिंह ने कहा कोरोना का वैश्विक महामारी हो या किसी भी प्रकार के मुसीबत या आपदा देश मे आती हैं, तो देश की जनता आशा और विश्वास के नजरों से मा प्रधानमंत्री जी के साथ खड़ी रहती है।

इसे ही हम देश का पीएम मैटेरियल कहते हैं, विश्वास विकास आशा और समरसता के साथ नेतृत्व क्षमता से भरपूर दृढ़ इच्छाशक्ति से मजबूत एक आधुनिक सोच विकासशील संस्कार और संस्कृति के साथ पीएम मेटेरियल अगर इस पूरे देश में कोई है तो वह है श्री नरेंद्र मोदी जी।

श्री सिंह ने कहा कि हर दल अपने नेता को पीएम मैटेरियल और सीएम मटेरियल बनाता है, लेकिन उस दल के नेता जो मटेरियल बने हैं, उनको जनता कितना स्वीकार करती है।
वें इस देश के नक्शे पर  कहां खड़े हैं, इसको भी समझना बहुत जरूरी है।
 देश की जनता सिर्फ एक राज्य में ही सीमित नहीं है।

 भारत बहुत बड़ा देश है दुनिया का आबादी में दूसरा स्थान है।
 देश की जनता बहुत वर्षों पर किसी मेटेरियल को स्वीकार करती, आज श्री नरेंद्र मोदी जी को इस देश के जनता अपना मटेरियल के रूप में स्वीकार किया है।

श्री सिंह ने कहा थर्ड डिवीजन के विद्यार्थी भी स्कॉलर पाने के लिए लालायित रहते हैं, लेकिन स्कॉलरशिप उसी विद्यार्थी को मिलता है जो टॉप होता है, होनहार होता है, सवीकार्य होता है।

 (होनहार पुत्र के होत चिकने पात)

सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के साथ माननीय प्रधानमंत्री जी खड़े हैं।