चिकित्सक पर हुई गोलीबारी की घटना में पहली पत्नी समेत अन्य तीन गिरफ्तार , एसपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर दी जानकारी

0
88



रिपोटर:- चन्दन देव सीतामढ़ी बिहार

सीतामढ़ी:- सीतामढ़ी में डॉक्टर शंकर महतो के क्लिनिक हुई गोलीबारी में एक नर्स कि मौत और हमले में जख्मी कांड का खुलासा पहली पत्नी ने ही रची थी अपने सौतन की हत्या साजिश। हत्या का सौदा कुल 6 लाख में तय हुई थी । वहीं इस हत्या कांड मे सबसे बड़ी बात यह कि मास्क रक्षा कवच बना, हत्यारे ने दोनों महिला को लगी मास्को शबनम को नहीं पहचाना और ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। जिस कारण नर्स को गोली और उसकी मौत हो गई। जिस कारण पहली पत्नी की सौतन यानी शबनम हत्यारे के निशाने से बच गए। इसका खुलासा पुलिस कप्तान ने किया है। इधर हत्या कि इस साजिश में पुलिस ने पहली पत्नी के साथ तीन भतीजा को अपने गिरफ्त में लेलिया है। हालाकि अभी शूटर पुलिस के गिरफ्त से बाहर है
इस मामले कि पुस्टि पुलिस कप्तान हर किशोर राय ने किया है।
सीतामढ़ी में सरकारी परिसदन के सामने डॉक्टर के निजी क्लीनिक पर हुई गोलीबारी की घटना में उनकी पहली पत्नी सीमा सिन्हा ने हमले की साजिश रची थी महिला ने अपने पति को पाने के लिए अपनी सौतन को रास्ते से हटाने के लिए दें कि डॉक्टर शिव शंकर महतो ने तो अपनी पहली पत्नी को छोड़ एक दूसरी शबनम नाम की महिला के साथ अवैध संबंध में उसे पत्नी का दर्जा देकर जीवन जी रहे थे इसको लेकर पहली पत्नी ने डॉक्टर की दूसरी पत्नी और अपनी सौतन शबनम को रास्ते से हटाने के लिए अपने मायके से अपने भतीजे के थ्रू ₹600000 में शबनम की हत्या की सुपारी दी अपराधियों को दी ।जबकि हत्यारों को अग्रिम भुगतान के रूप में एक लाख राशि पूर्व मिल गई है।
एसपी ने बताया कि इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है जिस को पकड़ने को लेकर पुलिस चारों ओर से नाकेबंदी कर रखी है। उन्होंने कहा कि मौके से एक मोटरसाइकिल को बरामद किया गया है। अभी तक हत्याकांड में प्रयुक्त हथियार को पुलिस बरामद नहीं कर सकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here