लोक गायक, लोक-कलाकार सियाराम जी हमेशा आमजन के उत्थान को समर्पित रहे हैं- पुष्पम प्रिया चौधरी

0
14

द प्लुरल्स पार्टी ने कुशेश्वरस्थान उपचुनाव में लोक-कलाकार सियाराम राम को उतारा

दरभंगा (06 अक्टूबर 2021) बिहार विधानसभा उपचुनाव 2021 में द प्लुरल्स पार्टी ने कुशेश्वरस्थान के लिए अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी है. दरभंगा जिले के कुशेश्वरस्थान विधानसभा उपचुनाव में द प्लुरल्स पार्टी ने लोकप्रिय लोक कलाकार सियाराम राम को अपना उम्मीदवार बनाया है.
लोक गायन के द्वारा सियाराम राम ने कुशेश्वरस्थान क्षेत्र में सांस्कृतिक कार्यों को लेकर अपनी अलग पहचान बनाई है. जनता के बीच लोकप्रिय लोक कलाकार सियाराम राम ने आज दरभंगा में प्लुरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी से मुलाकात की.
कुशेश्वरस्थान विधानसभा में प्लुरल्स पार्टी के उम्मीदवार होने की जानकारी पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने अपने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर देते हुए लिखा कि ” कुशेश्वरस्थान उपचुनाव में श्री सियाराम राम प्लुरल्स उम्मीदवार होंगे. लोक गायक, लोक-कलाकार सियाराम जी हमेशा आमजन के उत्थान को समर्पित रहे हैं. अब समय है कि कुशेश्वरस्थान की पवित्रता को एक सच्चा प्रतिनिधि मिले जो सबका हो, सबके दिल में बसे, सबके लिए काम करे. जय सियाराम!”

सियाराम राम ने प्लुरल्स पार्टी का उम्मीदवार बनाए जाने पर प्लुरल्स पार्टी के अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी और महासचिव अनुपम सुमन का आभार जताते हुए कहा कि पार्टी ने जो भरोसा दिखाया है उसको हासिल करने के लिए पुरजोर कोशिश करूंगा. उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी को आश्वासन दिया कि आपने जो भरोसा दिखाया है उसके लिए उन्हें निराश नहीं दूंगा. उन्होंने पार्टी अध्यक्ष को बताया कि मैं अपने क्षेत्र के विकास हेतु हमेशा संकल्पित रहा हूँ.
सियाराम राम को उम्मीदवार बनाए जाने पर पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं में भी उत्साह है. दरभंगा जिला के संघठन मंत्री विक्रम झा ने बताया कि राज्य भर के पार्टी कार्यकर्ता कुशेश्वरस्थान में जीत के लिए इकट्ठे होंगे.
कुशेश्वरस्थान का उम्मीदवार बनाए जाने पर कहा कि “नीतीश कुमार और मोदी की डबल इंजन की सरकार में गरीब-गुरबों के लिए बहुत मुश्किल खड़ी कर दी है. एक तरफ शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार जैसे सामाजिक सुरक्षा के मामले में सरकार पूरी तरह से विफल रही है, दूसरी तरफ महिलाओं की सुरक्षा देने में सरकार विफल रही है”.
इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अनुपम सुमन, प्रेस सचिव मुकेश कुमार, कुशेश्वरस्थान विधानसभा समन्वयक राकेश झा, दरभंगा जिला संगठन मंत्री विक्रम झा, गौड़ा बौराम के पूर्व उम्मीदवार कमलेश राय, जिला प्रवक्ता गोपाल राय, उप सचिव पूर्णिया प्रमंडल नीतेश कुमार और योगेंद्र राम उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here