Kids Fiesta 2021 में बच्चों ने दिखाया अपना टैलेंट, ज्यूरी मेंबर्स ने कहा-पार्टिसिपेंट्स में बहुत दम है

0
27




पटना। फैशन डिजाइनर व रनवे शो डायरेक्टर नीतीश चंद्रा ब्रांड एनसी की ओर से रविवार को कुर्जी स्थित होटल जिया ग्रैंड में बच्चों के लिए मेगा शो आयोजित किया गया। इस समारोह में सिंगिंग, डांसिंग व रैम्प शो, आरजे व स्पीच व नन्हे जर्नलिस्ट आदि कई प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। समारोह में मौजूद सैकड़ों बच्चों की प्रतिभा को ज्यूरी ने अपने अपने अनुसार माक्र्स दिए और फिर उन्हें विजयी घोषित किया गया।

बता दें कि नीतश चंद्रा पिछले कई सालों से राज्य में फैशन व माॅडलिंग के साथ-साथ हर क्षेत्र की प्रतिभाओं को सम्मानित करते आ रहे हैं। इस बार भी मिस एंड मिसेज ग्लोबल बिहार का आयोजन होटल पनाश में आगामी तीन अक्टूबर को किया जा रहा है। नीतीश ने बताया कि फैशन व माॅडलिंग के इस महामंच पर बिहार के आइकाॅनिक फेस बिहार, पाॅवर वुमन बिहार व यंग इंटरप्रेन्योर्स बिहार कैटेगरी में भी प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाएगा। रविवार को कुर्जी स्थित होटल जिया ग्रैंड में बच्चों के लिए आयोजित महामंच में शहर के विभिन्न इलाकों से आए बच्चों ने अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार आनंद कौशल, संजीत नारायण मिश्रा, सुमित कुमार, रविशंकर उपाध्याय, आलोक डब्ल्यू, अभिषेक मिश्रा, आरजे विजेता आदि ने बच्चों की प्रतिभा को करीब से देखा और उनके बारे में अपने-अपने कमेंट देकर सबको प्रोत्साहित किया।

इससे पहले कार्यक्रम के आयोजक ने विभिन्न फील्ड से आए ज्यूरी मेंबस को मोमेंटो देकर उनका स्वागत किया। प्रतियोगिता के दौरान दुबई में रह रहीं पटना बेस्ड माॅडल जोया फरहीन भी मौजूद थीं। इससे पहले मौके पर मौजूद अतिथियों ने अपने-अपने एक्सपीरियंस शेयर किए और विभिन्न विषयों पर अपनी बात रखी। बता दें कि रविवार को सुबह से विभिन्न तरह की प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं, जिनमें अलग-अलग क्षेत्र से मौजूद पर्सनैलिटी बतौर ज्यूरी मेंबर बच्चों की प्रतिभा को करीब से जाना। प्रतियोगिता के बाद नीतीश चंद्रा ने कहा कि हम आगामी तीन अक्टूबर को आयोजित हो रहे मेगा इवेंट की तैयारी अभी से कर रहे हैं। आज के कार्यक्रम के बारे में उन्होंने कहा कि हम पटना में बच्चों के लिए एक अलग प्लेटफाॅर्म तैयार करना चाह रहे हैं, जिससे उन्हें अपने मनमुताबिक टैलेंट को दिखाने का मौका मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here