मौद्रीकरण के खिलाफ जाप ने फूंका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला

0
25


पटना 28 अगस्त, जन अधिकार पार्टी ने देश की संपदा बेचने के खिलाफ प्रधानमंत्री मोदी का पुतला फूंका। रेलवे, हाईवे, एयरपोर्ट, गैस, ऊर्जा सहित लगभग हर सरकारी उपक्रम को बेचने पर आमादा मोदी सरकार के खिलाफ पटना के गांधी मैदान स्थित जे पी गोलम्बर पर जाप नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका । कार्यक्रम का नेतृत्व करते हुए प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह कुशवाहा ने कहा कि केंद्र सरकार सभी सरकारी सम्पतियों को बेच रही हैं । पूंजीपति घराने को औने पौने दाम पर सरकारी सम्पतियों को बेचा जा रहा हैं। जो देशवासियों के साथ धोखा हैं।

जाप के राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द ने पुतला दहन कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार की मौद्रीकरण एवं निजीकरण की नीति से लगता है कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं बल्कि बड़े पूंजीपतियों के आदेशपाल हैं। यह सरकार किसी नए संस्थानों का निर्माण नहीं कर रही है बल्कि पूर्व निर्मित संस्थानों को बेचकर देश की लोक कल्याणकारी संविधान के साथ गद्दारी कर रही है।

जाप के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व विधायक भाई दिनेश ने कहा कि मोदी सरकार सड़क से लेकर संसद तक को बेच रही हैं। वर्तमान सरकार देश चलाने में अक्षम हैं। युवा बेरोजगार हैं। नौकरियां खत्म हो रही हैं। जाप के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने पुतला दहन कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार पूंजीपतियों की सरकार हैं। इसे गरीब किसान और मजदूर से कुछ भी लेना देना नहीं हैं। गरीब मर रहे है और सरकार जनता के पैसे से चलने वाले संस्थानों को बेच रही हैं।
मौके पर राष्ट्रीय महासचिव पूर्व विधायक भाई दिनेश, पटना जिलाध्यक्ष सचिदानन्द यादव, प्रदेश प्रवक्ता अवधेश लालू, अरुण कुमार सिंह, डा बबन यादव, संजय सिंह पप्पू,आनंद कुमार सिंह,कमलेश कुमार,आलोक कुमार,शशांक कुमार मोनू, युवा प्रवक्ता रजनीश तिवारी,नीरज कमांडो, आनन्द कुमार, मोनू कुमार मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here