तारापुर में प्लुरल्स पार्टी के उम्मीदवार बशिष्ठ नारायण कल करेंगे नामांकन

0
32

मुंगेर (6 अक्टूबर 2021) तारापुर विधानसभा से प्लुरल्स पार्टी के उम्मीदवार बशिष्ठ नारायण सात अक्टूबर गुरुवार को नामांकन करेंगे. बशिष्ठ नारायण के नामांकन मेंं शाम‍िल होने के लिए प्लुरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी और राष्ट्रीय महासचिव अनुपम सुमन तारापुर पहुंच रहे हैं. मुंगेर जिला प्लुरल्स पार्टी की ओर से सारी तैयारी कर ली गई है, नामांकन में शामिल होने स्‍थानीय लोगों को आमंत्रित किया गया है. प्लुरल्स पार्टी की तरफ़ से पार्टी के उम्मीदवार बशिष्ठ नारायण ने बताया कि जनता ने इस बार प्रयोग करने का मन बना लिया है और नकली नेताओं से मुक्त होने तारापुर की जनता बैचेन है. नीतीश कुमार की सरकार में भ्रष्टाचार की गंगा बह रही है. युवाओं को रोजगार के बदले डंडे से मारा जाता है. नीतीश कुमार औऱ नरेंद्र मोदी की सरकार ऐसी डबल इंजन की सरकार है जिसका इंजन फेल हो चुका है. अब बिहार में बदलाव का समय है.
तारापुर विधानसभा के समन्वयक कुमार कन्हैया ने बताया कि मुंगेर जिले के आसपास के कार्यकर्ताओं औऱ पार्टी के अधिकारियों को शामिल होने हेतु निर्देश दिया गया है. प्लुरल्स पार्टी के उम्मीदवार बशिष्ठ नारायण के
नामांकन के दौरान कई नेता शामिल होंगे. इनमें से कई नेता पहले ही पहुंच चुके हैं. कल दोपहर बाद तारापुर शहीद स्मारक पर माल्यार्पण के बाद नामांकन करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here