आरा: भाजपा नेता हरेंद्र तिवारी उर्फ हरि तिवारी ने किया बाढ़ ग्रस्त इलाके का सर्वेक्षण।

0
19

सनोवर खान के साथ मनोज सिंह के रिपोर्ट।

आरा:भाजपा नेता हरेंद्र तिवारी ने बड़िसवन को बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र घोषित कराने के लिए आरा के लोकप्रिय सांसद एवं केंद्रीय मंत्री राजकुमार सिंह को पत्र लिखा है।
जब चुनाव का वक्त होता है क्षेत्र में काम करने वाले नेता अपने विधायक और सांसद के लिए वोट मांगते हैं इसके बाद उस क्षेत्र की जनता को भी आपदा के समय उस नेता से कुछ उम्मीद बन जाती है, ऐसा ही हाल हुआ बड़िसवन के लोगों का। जब उनके क्षेत्र को जिला प्रशासन द्वारा बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र घोषित नहीं किया गया तो लोकप्रिय नेता हरेंद्र तिवारी ने इस काम को कराने के लिए कमर कस लिया। भाजपा नेता ने स्थानीय वीडियो एवं सीओ पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने जिलाधिकारी को लिखे पत्र में कहां है कि स्थानीय प्रशासन कुछ छोटू भैया नेता एवं दलाल स्थानीय प्रशासन से मिलकर बड़िसवन को बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र घोषित नहीं होने देना चाहते हैं। इसकी शिकायत भाजपा नेता 21 अगस्त को स्थानीय सांसद के आगमन पर उनसे करेंगे। इनको उम्मीद है कि बरिसवन को जल्द ही बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र घोषित किया जाएगा और यहां के लोगों को उचित मुआवजा और लाभ मिलेगा।
वरिष्ठ भाजपा नेता ने चेतावनी भरे शब्दों में प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है यदि जिला प्रशासन उनकी मांगों पर ध्यान नहीं दिया क्षेत्र की जनता के साथ जिलाधिकारी के कार्यालय के सामने आमरण अनशन करेंगे। समाचार लिखे जाने तक कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here