हवाई जहाज वाले मुख्यमंत्री की पुलिस अब अपराधी को छोड़ पत्रकार को उठा रही!

0
110

आज रविवार को सीतामढ़ी शहर के मेहसौल चौक पर न्यूज़ पोर्टल एसोसिएशन, सीतामढ़ी के कार्यवाहक अध्यक्ष राहुल कुमार लाठ के नेतृत्व में सोनबरसा थानाध्यक्ष गौरी शंकर बैठा का पुतला दहन किया गया. इस दौरान जिला प्रशासन के द्वारा लगातार पत्रकारों के साथ हो रहे दुर्व्यवहार का विरोध किया गया एवं “सीतामढ़ी पुलिस, मुर्दाबाद”, जिला प्रशासन- हाय, हाय के नारे लगाए गए. इसकी अध्यक्षता कर रहे राहुल कुमार लाठ ने बताया कि सोनबरसा के थानाध्यक्ष गौरीशंकर बैठा द्वारा पत्रकार यदुवंश पंजियार पर 12 जुलाई को झूठा मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने का काम किया गया है जो कहीं से भी लोकतांत्रिक व्यवस्था के लिए जायज नहीं है. संगठन के कार्यवाहक उपाध्यक्ष ने कहा कि जिस प्रकार प्रशासन तानाशाही रवैया अपना रही है जिससे पत्रकारों में आक्रोश का माहौल है. अगर एक सप्ताह के अंदर पुलिस झूठा मुकदमा वापस नहीं लेती है तो संगठन वृहत पैमाने पर आंदोलन करेगी. मौके पर मौजूद सत्यम व्याहुत ने बताया कि जिस प्रकार सोनबरसा थानाध्यक्ष मनमानी कर रहे है, इसपर सीतामढ़ी एसपी को तुरंत जांच कमेटी बैठाकर कार्रवाई करने और थानाध्यक्ष को निलंबित करने की मांग की. वहीं, आकाश कुमार ने कहा कि पत्रकार यदुवंश पंजियार कोई आंतकवादी नहीं था जिसके साथ पुलिस इतनी सख्ती से पेश आई और जेल भेजा गया.

विज्ञापन

मौके पर राघव गुप्ता, सत्यव्रत उर्फ़ पूतु मिश्र, हृतिक वर्धन, राहुल कुमार, साजन कुमार, श्रवण कश्यप, अविनाश यादव, सत्यम कुमार, सत्यम व्याहुत, प्रशांत कुमार, आकाश कुमार, कुणाल किशोर, सत्यम करण, आदित्य कुमार, रूपेश कुमार समेत दर्जनों मौजूद है.

बताते चलें कि बीते 12 जुलाई को सोनबरसा थाना क्षेत्र के भुतही चौक के नजदीक एक हत्याकांड के संबंध में न्यूज़ कवरेज करने गए डिजिटल मीडिया के पत्रकार यदुवंश पंजियार को पुलिस ने झूठे मुकदमे में फंसा कर जेल भेज दिया था. इसके बाद से डिजिटल मीडिया के पत्रकारों में आक्रोश व्याप्त है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here