सावेरी वर्मा का साइयाँ सतरंगी गाना रिलीज
मुंबई, 10 जून बॉलीवुड की जानीमानी

0
88

गीतकार सावेरी वर्मा का नया गाना साइयाँ सतरंगी रिलीज कर दिया गया है।
सावेरी वर्मा रचित गीत साइयाँ सतरंगी वौक्सोरा चैनल पर रिलीज़ हो गया है। फ़िल्म का संगीत कृष्णा सोलो ने दिया है जो ‘तनु वेड्ज़ मनु’ के संगीत से बॉलीवुड में पहले ही अपनी धाक जमा चुके हैं। साइयाँ सतरंगी गीत को असीस कौर ने गाया है।
सावरी वर्मा ने कहा, यह हमारी टीम का हैट्रिक काम है।सबसे पहले हमने लाडो-वीरपुर की मर्दानी का टाइटल ट्रैक किया, जिसकी बहुत तारीफ़ हुई थी। फिर हमने साथ मिलकर ‘मनमानियाँ’ गाना किया, जो एक रोमांटिक सॉंग था। साइयाँ सतरंगी में हम तीसरी बार साथ आये हैं, जो एक सूफियाना गाना है। हर बार इन लोगों के साथ काम करना बहुत ही अच्छा अनुभव रहा है। कृष्णा सोलो मुझपर बहुत विश्वास दिखाते हैं, उनके इसी विश्वास से मेरा आत्मबल बढ़ता है।
कृष्णा सोलो ने कहा, सावेरी के साथ ‘साइयाँ सतरंगी’ संगीतबद्ध करना उतना ही संतुष्टिदायक था, जितना कि तनु वेड्ज़ मनु के लिए गाने संगीतबद्ध करना था। सावेरी बेशक बॉलीवुड की उम्दा गीतकारों में से एक है और एक बार और उसने ‘साइयाँ सतरंगी’ जैसा गीत लिखकर इस बात को साबित कर दिया है। आसान शब्दों में गहरी बात लिखना सावेरी की ख़ासियत है। मैं उम्मीद करता हूँ की आने वाले समय में हम ऐसे और गानो के साथ आएँ।
असीस कौर ने कहा, साइयाँ सतरंगी एक सूफ़ी पॉप गाना है। सावेरी और कृष्णा सर के साथ मैं तीसरी बार साथ आये हैं। तीनो ही गाने जो हमने किए वे सभी एकदूसरे से अलग रंग के गाने हैं। सावेरी बेहद ख़ूबसूरती से हर तरह के गाना लिखती हैं। मुझे गानों के साथ प्रयोग करने में बहुत मज़ा आता है, कृष्णा सर के साथ तो मैंने बहुत सारे गाने किए हैं। कृष्णा सर और सावेरी के साथ काम करने की बड़ी बात यह है कि मुझे अलग तरह के गाने मिलते हैं। मैं दोनो के साथ काम करना बेहद पसंद करती हूँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here