समाज को एक अच्छा संदेश देगी साहेब : राहुल वर्मा

0
82


नवादा, 19 जुलाई फिल्मकार और अभिनेता राहुल वर्मा का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म साहेब मनोरंजन के साथ ही समाज को एक अच्छा संदेश भी देगी।
फिल्म ललक फिल्म की सफलता के बाद राहुल वर्मा की अगली फिल्म साहेब जो समाज को एक अच्छा संदेश देने में कामयाब होगी, इसकी शूटिंग पूरी हो गयी है और अब यह फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन के लिए गई है।राहुल वर्मा ने बताया कि फिल्म ललक की तरह आप इसे भी अपना प्यार देंगे। अपने शुभचिंतकों से यह पूरी उम्मीद है। फिल्म की स्टोरी एवं एडिटिंग मैंने की है फिल्म में मेन लीड में अभिषेक प्रजापति एवं अन्य किरदार में रंजन सिंहा, सौरभ गिरी, मुरलीधर कुमार, अंकित वर्मा एवं पेंटिंग के किरदार में पर्दे के पीछे अरुण वर्मा जी है, फिल्म शूटींग के लिए लोकेशन में शाहनवाज भाई ने पूरी सहयोग की, फिल्म के प्रोड्यूसर ऋतु गर्ग (भारत माता अभिनंदन दिवस सेवा संगठन) और रजनिश कुमार, शुभम तिवारी फिल्मस हैं।
बताया जा रहा है कि यह फिल्म जल्द ही राहुल वर्मा फिल्म प्रोडक्शन के आर वी की टीवी चैनल पर रिलीज होगी और इसे राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म कंपटीशन में भी भेजा जाएगा। इससे पहले भी ललक फिल्म को 50 से ज्यादा राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुका है। इस फिल्म को अमेरिका में फिलीपींस में बांग्लादेश में लंदन इत्यादि जगह पर पुरस्कृत किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here