मुंबई 13 जून बॉलीवुड सिंगर प्रिया मल्लिक का फेसबुक लाइव टॉक शो टॉक लाइक प्रियास्टिक्स बहुत तेजी से जनता

0
46

अरविंद गौर, संजय निरुपम एवं मुनि चिदानंद सरस्वती होंगे ‘टॉक लाइक प्रियास्टिक्स’ के अगले मेहमान
जनप्रतिनिधियों तथा देश के सेलिब्रिटीज में पॉपुलर हो रहा है। ‘टॉक लाइक प्रियास्टिक्स’ का सातवां एपिसोड लाइव होगा 13 जून रात 9:30 बजे। मेहमान होंगे देश के जाने-माने थिएटर गुरु एवं एक्टिविस्ट अरविंद गौर। स्वरांजलि स्पेशल इस एपिसोड में कला जगत से उन विभूतियों को याद किया जाएगा जिन्हें हमने इस कोरोना काल में खो दिया है। कवि-नाटककार नरेंद्र मोहन, सितार वादक पद्म भूषण पंडित देबू चौधरी, संस्कृतिकर्मी दीपक गेरा, महान गायक पद्म भूषण पं. राजन मिश्रा, रंगकर्मी गुरचरण सिंह चन्नी, रंगकर्मी व अभिनेता राहुल वोहरा , कवि गीतकार कुंवर बेचैन, चित्रकार आशीष स्वामी जैसे स्मृति शेष विभूतियों को याद करते हुए उन्हें विनम्र स्वरांजलि दी जाएगी।
महाराष्ट्र की राजनीति पर मजबूत पकड़ रखने वाले कांग्रेस के कद्दावर नेता व शिवसेना से राज्यसभा और कांग्रेस से लोकसभा के सांसद रह चुके संजय निरुपम ‘टॉक लाइक प्रियास्टिक्स’ के आठवें एपिसोड के मेहमान होंगे। यह एपिसोड 14 जून 2021 रात 9:30 बजे फेसबुक पेज से लाइव होगा। इस एपिसोड में जनता के सवाल होंगे, प्रिया मल्लिक का संगीत होगा और राजनीति पर खूब सारी चर्चा होगी।
15 जून 2021 रात 9:30 बजे प्रिया मल्लिक के फेसबुक ऑफिशियल पेज से विश्व विख्यात गंगा तट परमार्थ निकेतन, ऋषिकेश से आध्यात्मिक गुरु मुनि चिदानंद सरस्वती ‘टॉक लाइक प्रियास्टिक्स’ के मेहमान होंगे। इस एपिसोड में जीवन, संगीत और अध्यात्म पर बातें होंगी। दुनिया भर में भारतीय संस्कृति एवं अध्यात्म पर अपने विचारों के लिए लोकप्रिय स्वामी चिदानंद सरस्वती विश्वव्यापी संकट कोरोना के बाद जीवन में आए बदलाव एवं फिर से नई शुरुआत करने के लिए इस शो के माध्यम से जनता को प्रोत्साहित करेंगे।
अपने नए कॉन्सेप्ट के कारण समाज के हर वर्ग से यह शो जुड़ रहा है। राजनीति, समाज और संगीत का अनूठा समन्वय प्रस्तुत करता यह फेसबुक लाइव टॉक शो स्वामी चिदानंद सरस्वती के आगमन के साथ अध्यात्म के नए पहलुओं से भी दुनियाभर के दर्शकों को जोड़ने की कोशिश कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here