बिहार: घर से निकल तो रहे है लेकिन पता नही वापस आ भी पाऊंगा की नही!!

0
97

रिपोर्ट- हर्षित सिन्हा

बिहार: घर से निकल तो रहे है लेकिन पता नही वापस आ भी पाऊंगा की नही! जी हाँ आप सही पढ़े है क्योंकि बिहार में आए दिन अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि लोगो को घर से निकलते समय एक बार ये जरूर सोचना पड़ता है कि मैं वापस घर लौट पाऊँगा या नही! ऐसा ही एक घटना सामने आया है

ताजा घटना माता सीता की नगरी सीतामढ़ी जिले से आ रही है। शहर के सोनावती कॉलोनी में शहर के ही मेला रोड स्थित होटल सम्राट के मालिक संजीव कुमार पर अज्ञात बदमाशों ने सुबह-सुबह फायरिंग कर दी है।.

मिली जानकारी के अनुसार होटल व्यवसाई संजीव कुमार अपने किसी मित्र से मिलने गए थे। इस दौरान उनको एक लड़का ने रास्ते पर रोकवाया और उनसे जमीन के संबंध में पूछताछ करने लगा। तब ही पीछे से एक अज्ञात बदमाश ने उनपर गोलियां चलाया। बताया जा रहा है कि दो गोली चलाई गई है जिसमें से एक भी नहीं लगी।

घटना की सूचना मिलने पर मेहसौल ओपी प्रभारी मो. मोसीर अली अपने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं। घटना के पीछे के कारणों का अबतक पता नहीं चल सका है। पुलिस अपने स्तर से करवाई में जुट गई है।

आपको बता दे कि प्रतिदिन जिले से लेकर राज्य भर से इस तरह की कई आपराधिक घटनाएं होती रहती है। आखिर इसका जिम्मेदार कौन ? प्रशासनिक व्यवस्था या मुख्यमंत्री जी की व्यवस्था!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here