प्रदेश जदयू कलमजीवी प्रकोष्ठ की ओर से पौधरोपण का कार्यक्रम सम्पन हुआ

0
97


पटना, आज दिनांक 19 जुलाई 2021 को दिन सोमवार सुबह 8:00 बजे माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के 7 निश्चय योजना जल जीवन हरियाली के अंतर्गत माननीय प्रदेश अध्यक्ष कलमजीवी प्रकोष्ठ डॉ प्रभात चंद्रा जी के अध्यक्षता में पौधारोपण का कार्यक्रम पोस्टल पार्क किदवईपुरी पोस्ट ऑफिस के बगल में सम्पन हुआ । इस अवसर पर कलमजीवी प्रकोष्ठ जदयू के प्रदेश अध्यक्ष डॉ प्रभात चंद्रा ने बताया कि समय-समय पर प्रकोष्ठ के द्वारा पौधारोपण का कार्यक्रम चलता रहा है। विश्व पर्यावरण दिवस एवं बिहार पृथ्वी दिवस पर भी हम लोगों ने पौधारोपण का कार्यक्रम किया था , इसके अलावा भी हमलोग समय समय पर पौधारोपण का कार्यक्रम करते रहते है ।
इस कार्यक्रम में वार्ड नंबर 25 के वार्ड काउंसलर रजनीकांत जी ने भी पौधारोपण को सफल बनाने में पार्क की साफ-सफाई से लेकर पौधारोपण तक हम लोग को भरपूर सहयोग किया । इसके अलावा कार्यक्रम को सफल बनाने में वाणी जी , शैलेश जी और राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित हुई डॉ नम्रता आनंद ने भी इस कार्यक्रम को सफल बनाने में भरपूर सहयोग किया ।
हम लोग सभी लोगों ने मिलकर सैकड़ों पौधारोपण किया जिसमे विविध प्रकार के पौधे उपलब्ध थे जैसे अर्जुन ,छतवन, जामुन, बहेड़ा, कदम, जड़हुल, आंवला, नीम, करंज ।
इस अवसर पर प्रदेश महासचिव कलमजीवी प्रकोष्ठ अनुराग समरूप ने बताया कि माननीय प्रदेश अध्यक्ष डॉ प्रभात चंद्रा जी के अध्यक्षता में हम लोग पूरे बिहार में बढ़-चढ़कर माननीय नीतीश कुमार जी के योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे ।
इस कार्यक्रम में उपस्थित थे प्रवीण सक्सेना , विजय श्रीवास्तव , अशोक कुमार , ब्रज भूषण लाल कर्ण , अनुराग समरूप , चेतन थीरानी , रश्मि लता , रोहिताश कुमार सिन्हा इन लोगों ने भी कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना सहयोग किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here