पप्पू यादव की रिहाई के लिए जाप ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

0
22


पटना 17 जून, जन अधिकार पार्टी ने जेल में बंद पूर्व सांसद पप्पू यादव की रिहाई की मांग को लेकर आज पटना के मुन्ना चौक पर हस्ताक्षर अभियान चलाया, जिसमें हजारों लोगों ने इस अभियान के समर्थन पत्र पर हस्ताक्षर किया. पप्पू यादव विगत एक माह से जेल में बंद हैं। सरकार ने एक 32 साल पुराने मुकदमें पप्पू यादव जबरन बन्द कर रखा हैं। जन अधिकार पार्टी विगत 15 दिनों से उनके रिहाई के लिए हस्ताक्षर अभियान चला रही हैं।

जाप के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने हस्ताक्षर अभियान के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आज मुन्ना चौक पर आयोजित इस अभियान में 7500 लोगों ने समर्थन पत्र पर हस्ताक्षर किया। पार्टी जल्द ही सभी हस्ताक्षरित पत्र को महामहिम राष्ट्रपति महोदय को भेजेगी। राजेश रंजन पप्पू ने बताया कि पार्टी सभी जिलों में हस्ताक्षर अभियान चला रही हैं। हमारा प्रयास है कि बिहार के सभी घरों से एक एक सदस्यों से इस अभियान में समर्थन लिया जाए।

राजेश रंजन पप्पू ने कहा कि कोरोना काल में जब सत्ताधारी और विपक्ष के नेता अपने आप को घर में कैद कर लिया था। उस समय से एकमात्र पप्पू यादव पूरे बिहार में हॉस्पिटल से लेकर श्मशान घाट तक जायजा लेने का काम कर रहे थे। सरकार की कमियों को लगातार उजागर कर रहे थे। इसी वजह से साजिश रच कर सरकार ने पप्पू यादव को सलाखों के पीछे डलवा दिया गया। कंकड़बाग के मुन्ना चौक पर चल रहे इस हस्ताक्षर अभियान में इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू, रमेश राम, शशांक कुमार मोनू, नीतीश सिंह सनी यादव, मुकेश यादव, धर्मेंद्र पासवान, प्रभात कुमार सहित कई लोग शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here