जाप नेताओं ने दी ट्रैजेडी किंग दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि

0
11



पटना 07 जुलाई को जन अधिकार पार्टी के नेताओं ने पार्टी कार्यालय में श्रद्धांजलि सभा आयोजित कर हिंदी सिनेमा के सुप्रसिद्ध अभिनेता सुपरस्टार दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि दी.
जाप सुप्रीमों पप्पू यादव ने ट्वीट कर कहा कि द लीजेंड अब नहीं रहे ! दिलीप कुमार भारतीय फिल्मों के दिल थे। वह हमारे दिलों में हमेशा धड़कते रहेंगे ! अंतिम सलाम। जाप के प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा ने दिलीप कुमार की तस्वीर पर पुष्प अर्पित करते हुए कहा कि हरदिल अजीज मशहूर अभिनेता श्री दिलीप कुमार जी अब हमारे बीच नहीं है यह सुनकर बहुत दुःख हो रहा है। ईश्वर उनकी आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दे व परिजनों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करे।
जाप के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि बॉलीवुड में ‘ट्रैजेडी किंग’ के नाम से मशहूर दिलीप कुमार ने हिंदी सिनेमा को ‘मुगले आजम’, ‘मधुमती’, ‘देवदास’ और ‘गंगा जमुना’ जैसी फिल्मों के माध्यम से आजीवन भारतीयों के दिलों पर राज करेंगे।युवा प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि हिंदी सिनेमा जगत के लिए आज एक अपूर्णीय क्षति हैं। इनकी मौत से सिनेमा जगत में जो खालीपन आया है उसकी भरपाई कोई नहीं कर पाएगा
दिलीप कुमार की याद में आयोजित इस श्रद्धाजंलि सभा में युवा प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर, छात्र अध्यक्ष आजाद चांद, पार्टी प्रवक्ता राजेश राय कुशवाहा, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष अकबर अली परवेज, शशांक कुमार मोनू नीरज कमांडो रोशन कुमार रितेश कुमार एवं कई सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के नेता शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here