ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस के तत्वाधान में नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन

0
60


पटना, 18 जुलाई ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस (जीकेसी) के तत्वाधान में नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया जिसका उद्घाटन जीकेसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राजीव रंजन प्रसाद जी ने किया।
बिहार प्रदेश जीकेसी अध्यक्ष डॉ नम्रता आंनद के नेतृत्व में नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया और स्वागत युवा संभाग के राष्ट्रीय सचिव श्री राहुल मणि ने किया।
जीकेसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राजीव रंजन प्रसाद ने इस अवसर पर कहा कि इस कोरोना काल में जिस तत्परता और निष्ठा के साथ डॉक्टरों ने लोगों की सेवा की है,वह अकल्पनीय हैं और उनके योगदान को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता है। हम सब सदैव आपके ऋणी रहेंगे। डॉ संजय कुमार सिन्हा की उन्होंने प्रशंसा की और कहा पटना के चप्पे-चप्पे पर निशुल्क जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा।
इस अवसर पर साईं लायंस नेत्रालय की डॉक्टरों की टीम ने लोगों का नेत्र जांच किया एवं उन्हें आवश्यक परामर्श भी दिया। डॉ अनुराधा सिंह ने इस अवसर पर कहा की लोगों को अपने नेत्रों की समय समय पर जांच करते रहनी चाहिए। इस अवसर पर जीकेसी की बिहार इकाई की प्रदेश अध्यक्ष डॉ नम्रता आनंद ने कहा कि डॉक्टर्स भगवान के दूसरे रूप है और इस वैश्विक आपदा के समय उन्होंने इसे चरितार्थ करके दिखाया है।
कदम के बिहार इकाई के प्रदेश अध्यक्ष सैयद सबिहउद्दीन अहमद “शिफू” ने कहा नेत्र चिकित्सा के क्षेत्र में विज्ञान ने बहुत तरक्की की है और इस चलंत नेत्र कैम्प पटना के विभिन्न ईलाकों में लोगों के स्वास्थ्य जांच करेगा। उन्होंने कहा कि मैं आयोजकों से अपील करता हूं कि बिहार के जो भी पिछड़े एवं गरीब इलाके हो वहां भी यह सुविधा उपलब्ध कराई जाए।
इस अवसर पर जीकेसी के बिहार ईकाई के उपाध्यक्ष श्री राकेश मणि, आशुतोष श्रीवास्तव, दिलीप कुमार श्रीवास्तव, अनुराग समरूप , डब्लू श्रीवास्तव, चंदू प्रिंस एवं कदम के बिहार ईकाई के प्रदेश अध्यक्ष सैयद सबिहउद्दीन अहमद “शिफू” भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here